दस मार्च को दोबारा योगी संभालेंगे प्रदेश की कमान: विनीत शर्मा

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp

सपा गठबंधन का सूबे में नहीं रहेगा नामों निशान

गाजियाबाद। विधानसभा चुनाव के प्रथम , दूसरे, तीसरे, चौथे चरण एवं पांचवे चरण के मतदान संपन्न हो चुका और अब दो चरण के मतदान रहे गए हैं। मतगणना का काउंटडाउन शुरू हो गया है। गिनती के दस दिन गए हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों  एवं मतदाताओं का बेसब्री से दस मार्च की सुबह 8 बजे ईवीएम ख्रुलने का इंतजार है। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता भी जीत के दावे लगातार कर रहे हैं। सोमवार को दैनिक कृष्ण उजाला के समाचार संपादक नरेश सिंघानिया ने  भाजपा राजनगर मंडल अध्यक्ष विनीत शर्मा से खास बातचीत की। विनीत शर्मा ने कहा कि 10 मार्च को हम प्रदेश में पुनः सरकार बना रहे हैं और प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है।  भारतीय जनता पार्टी की नीति एवं विचारधारा से जुड़ी है। विनीत शर्मा ने कहा कि विपक्ष को 10 मार्च को पता चल जाएगा कि जनता किसके साथ है। हवा हवाई से कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा है कि मुरादनगर विधानसभा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी 100000 प्लस वोटों से जीतकर जनता के बीच आ रहे हैं।

प्रश: प्रदेश में भाजपा की इस बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है, कितनी सीटें मिलने की उम्मीद है

उत्तर- मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में जबरदस्त विकास कार्य कराए हैं। एक्सप्रेसवे, हाईवे, मेट्रो, एयरपोर्ट आदि भाजपा सरकार ने बनवाए हैं। जनता प्रदेश की सपा और बसपा की सरकार के कार्यो को देख चुकी है।

प्रश्न- विपक्ष कह रहा है कि इस बार प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ होगा

उत्तर- दस मार्च को वोटों की काउंटिंग होना है और पता चला जाएगा कि किसका सूफड़ा साफ होगा। उन्होंने कहा कि इस बार गठबंधन को पूरे प्रदेश से सफाया हो जाएगा। पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है।

प्रश्न- भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र के वादे को विपक्ष झूठा बता रहा है, इस पर क्या कहेंगे

उत्तर-पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने जो कह दिया उसे हर हाल में पूरा करते हैं। इनकी बातों की देश और प्रदेश की जनता अच्छी प्रकार से जान चुकी है। भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नही है। भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र में जो वादे किए गए हैं उनको शत प्रतिशत पूरा किया जाएगा।

प्रश्न- भाजपा नेता कह रहे हैं कि प्रदेश से गुंडा, माफियाओं पर लगाम लगी है

उत्तर- प्रदेश की जनता पूर्व की सरकार की कानून व्यवस्था की स्थिति देख चुकी है आए दिन लूट, हत्या,
 दुष्कर्म, डकैती आदि की वारदातें आम हो गई थीं। लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार आयी , गुंडा, बदमाश, माफिया या तो प्रदेश छोड़ गए या फिर यमराज के यहां पहुुंच गए। पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर है। रात के समय में महिलाएं, बहन बेटियां सड़कों पर निकल सकती हैं। कहीं आपराधिक घटनाओं का नाम नही है।

भारत विकास परिषद मुख्य शाखा के द्वारा आयोजित मुफ्त हेल्थ कार्ड का दुसरा लगाया गया शिविर

भारत विकास परिषद मुख्य शाखा के द्वारा आयोजित मुफ्त हेल्थ कार्ड का दुसरा शिविर  शुक्रवार  14 तारीख मकनपुर डिस्पैंसरी डां स्मृति शर्मा  के सोजन्य से

Read More »

आईटीएस डेन्टल कॉलेज में दूसरे एडवांस फेशियल एस्थेटिक्स कोर्स के छठे मॉड्यूल का आयोजन

आईटीएस डेन्टल कॉलेज, गाजियाबाद के पेरियोडोन्टोलॉजी विभाग द्वारा दिनांक 12 जून से 14 जून, 2024 को दूसरे एडवांस फेशियल एस्थेटिक्स कोर्स के छठे मॉड्यूल का

Read More »

विद्यावती मुकन्द लाल गर्ल्स कॉलेज, में योग कार्यशाला का आयोजन किया गाया

 ग़ाज़ियाबाद  विद्यावती मुकन्द लाल गर्ल्स कॉलेज,  में राष्ट्रीय सेवा योजना की दोनों इकाइयों के द्वारा  प्राचार्या प्रो0 (डा.)शिखा सिंह के कुशल मार्गदर्शन में कार्यक्रम अधिकारी

Read More »

पार्किंग ठेकेदार के मकान में लगी भीषण आग,बचाऔ बचाऔ करते हुए खामोश हो गई पांच जिंदगियां

गाजियाबाद के लोनी के बेहटा हाजीपुर गांव पार्किंग ठेकेदार सारिक के मकान में उनके परिवार के पांच लोगों की जिंदगी बचाओ-बचाओ चिल्लाते खामोश हो गई।

Read More »

गुजरात राजकोट के गेमिंग सेंटर व दिल्ली के अशोक विहार के बेबी केयर सेन्टर की घटना का संज्ञान लेकर

गाजियाबाद के नर्सिंग होम,हॉस्पिटलों,स्कूलों व कोचिंग सेंटरों को अगिन शमन विभाग से अनापत्ति प्रमाणपत्र केंद्रों के बेसमेंट की जाँच करने के लिए उजागर फाऊंडेशन ने

Read More »